Tech

DSLR को टक्कर देने अल्ट्रा-वाइड कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया बम्पर डिस्काउंट से मार्केट में हल्ला मचाने Oneplus का Nord CE 4 5G मोबाइल साथ ही 2r Earbuds फ्री

DSLR को टक्कर देने अल्ट्रा-वाइड कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया बम्पर डिस्काउंट से मार्केट में हल्ला मचाने Oneplus का Nord CE 4 5G मोबाइल साथ ही 2r Earbuds फ्री। आज यानी 4 अप्रैल 2024 को OnePlus Nord CE 4 5G स्मार्टफोन पर आपको 12:00 के बाद से भारी डिस्काउंट देखने को मिलेगा, साथ ही में इस मोबाइल के साथ आपको वनप्लस कंपनी की OnePlus 2r Earbuds Free मैं देखने को मिलेगी.



यह ऑफर बिल्कुल ऑफिशियल है, वनप्लस में इस ऑफर को ट्विटर पर ट्वीट करके बताया है. आपको बता दें इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की फ्लुएड अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी. और इसके साथ आपको इसमें स्नैपड्रेगन का प्रोसीजर, 16GB RAM, डीएसएलआर के टक्कर का कैमरा, बड़ी बैटरी आदि जैसे कई सारे और फीचर्स देखने को मिलेंगे, चलिए जानते हैं इसके सारे फीचर्स के बारे में बिल्कुल विस्तार से.

DSLR को टक्कर देने अल्ट्रा-वाइड कैमरा क्वालिटी के साथ आ गया बम्पर डिस्काउंट से मार्केट में हल्ला मचाने Oneplus का Nord CE 4 5G मोबाइल साथ ही 2r Earbuds फ्री

OnePlus Nord CE 4 5G स्मार्टफोन battery 

आपको बता दें इस स्मार्टफोन में आपको काफी ज्यादा बड़ी बैटरी देखने को मिल रही है, OnePlus Nord CE 4 मोबाइल में आपको 5500mAh काफी बड़ी बैटरी देखने को मिल रही है जो की 100 SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. बता दे इसकी बैटरी फटाफट चार्ज हो जाती है और आपको काफी लंबे समय तक बैकअप प्रदान करती है.

OnePlus Nord CE 4 5G स्मार्टफोन स्टोरेज

यह स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ आता है और इसमें आपको 256GB इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिल जाती है, स्टोरेज बढ़ाने के लिए आप इसमें आपको माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी देखने को मिलता है.

OnePlus Nord CE 4 5G स्मार्टफोन कीमत 

आज इस स्मार्टफोन की कीमत 12:00 बजे कि बाहर से काफी ज्यादा घट जाएगी, जहां पहले यह 5G स्मार्टफोन ₹27000 का मिल रहा था अब 12:00 के बाद से मात्र ₹22000 में मिलेगा साथी में इसके साथ आपको फ्री में OnePlus 2r Earbuds दी जा रही है.

OnePlus Nord CE 4 5G स्मार्टफोन डिस्प्ले और प्रोसेसर

OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच के साथ आने वाली फ्लुएड अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी जो की 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है, बता दे यह डिस्प्ले कलर्स और विजुअल्स को काफी अच्छे तरीके से दिखती है, इस डिस्प्ले पर आपको गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन देखने को मिलती है. अब बात करते हैं प्रोसेसर की तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट लगा हुआ है, जो की काफी ज्यादा फास्ट और पावरफुल प्रोसीजर है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *